Rashad Evans had only words of praise for Jon Jones

जॉन जोन्स के लिए रशद इवांस के पास केवल प्रशंसा के शब्द थे

टीएमजेड के साथ एक साक्षात्कार में सेवानिवृत्त एमएमए फाइटर राशद इवांस ने जॉन जोन्स और एक उच्च श्रेणी में उनके संक्रमण को छुआ। हालांकि जोन्स के हैवीवेट पदार्पण के लिए तिथि और प्रतिद्वंद्वी के बारे में पता नहीं है, ऐसा लगता है कि “बोन्स” वास्तव में इस बार हैवीवेट वर्ग में जाने का इरादा रखता है और अतिरिक्त मांसपेशियों को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।

हेवीवेट के खिलाफ जोन्स की संभावनाओं के बारे में कई अलग-अलग राय हैं। आलोचकों का मानना ​​​​है कि जोन्स ने अपने अंगों की लंबाई, आकार और शारीरिक ताकत के कारण बड़े पैमाने पर लाइट हैवीवेट डिवीजन पर हावी रहे।

एक और पक्ष है जो मानता है कि हैवीवेट डिवीजन पर हावी होने के लिए जॉन के पास सभी उपकरण हैं। पूर्व UFC कैटेगरी चैंपियन राशिद इवांस इसी दूसरे ग्रुप से ताल्लुक रखते हैं। ” जॉन केवल उच्च श्रेणी में जाकर अपनी विरासत का निर्माण करना जारी रखेगा।

वह एक अभूतपूर्व एथलीट और फाइटर हैं। उसका मार्शल आईक्यू अपराजेय है” “मुझे उम्मीद है कि वह उन चीजों को हैवीवेट वर्ग में भी स्थानांतरित कर देगा। तथ्य यह है कि हैवीवेट बड़े हैं और अधिक जोर से मारते हैं और यह उनके लिए एक समस्या हो सकती है।

बहरहाल, हम बात कर रहे हैं महान जॉन जोन्स की। वह हर स्थिति को अपनाता है, ” इवांस ने कहा, जो तारीफ करने से नहीं चूक रहा था। स्मरण करो, राशद इवांस और जॉन जोन्स ने कई वर्षों तक एक साथ प्रशिक्षण लिया और टीम के साथी थे।

2011 में झगड़ा छिड़ गया। राशद इवांस को UFC 128 इवेंट में UFC लाइट हैवीवेट खिताब के लिए “शोगुन” रुए के खिलाफ लड़ना था। हालांकि, यूएफसी 126 में रयान बेडर पर जोन्स की जीत के बाद, यह घोषणा की गई कि राशद इवांस ने अपने घुटने को घायल कर दिया और यूएफसी 128 इवेंट में प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे।

जोन्स को एक प्रतिस्थापन के रूप में तोड़ने का अवसर दिया गया और उन्होंने अनिच्छा से इसे स्वीकार कर लिया। फिर 23 वर्षीय जॉन जोन्स ने तीसरे दौर में “शोगुन” को बाहर कर दिया और यूएफसी इतिहास में सबसे कम उम्र के चैंपियन बन गए।

Ngannou

वह रिकॉर्ड अभी भी कायम है।

राशद इवांस नाराज हो गए क्योंकि उन्हें लगा कि जोन्स ने एक चैलेंजर के रूप में उनकी जगह ले ली है और “सुगा” ने जल्द ही जैक्सनविंक हॉल छोड़ दिया। उन्हें अप्रैल 2012 में बदला लेने का मौका मिला, लेकिन “बोन्स” ने रेफरी के सर्वसम्मत निर्णय से जीत हासिल की और बेल्ट का अपना तीसरा बचाव दर्ज किया।

जब जॉन जोन्स की गुणवत्ता की बात आती है तो पांच राउंड और वर्षों का प्रशिक्षण इवांस को बेहद जानकार बनाता है। 41 वर्षीय “सुगा” का मानना ​​​​है कि जोन्स के पास मौजूदा हैवीवेट चैंपियन फ्रांसिस नगनौ के खिलाफ अच्छा मौका है।

हालांकि, इवांस नगन्नौ को भी नहीं लिखते हैं और मानते हैं कि कैमरूनियन जोन्स के लिए एक वास्तविक चुनौती होगी। ” फ्रांसिस से लड़ना, यह एक बहुत ही पेचीदा लड़ाई है क्योंकि फ्रांसिस उन सभी लाभों को बेअसर कर देता है जो जोन्स ने कई वर्षों से प्राप्त किए हैं।

अधिक लंबी पहुंच और शारीरिक ताकत ऐसे फायदे नहीं हैं जिन पर जोन्स भरोसा कर सकते हैं और यही कारण है कि यह लड़ाई बहुत दिलचस्प है।” “जोन्स कई अलग-अलग पहलुओं में मजबूत है और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह इसे सब कुछ में ला सकता है या नहीं। भारी विभाजन।

यह कहना मुश्किल है कि वह नहीं कर सकता क्योंकि आखिरकार जॉन जोन्स ही हैं।” “इसके अलावा, इस बात पर जोर देना महत्वपूर्ण है कि नगनौ तेजी से प्रगति कर रहा है। वह अपने हाथापाई पर काम करने के लिए बेहद इच्छुक है, और वह तेजी से अपनी ताकत पर नियंत्रण रखता है और पूरी ताकत से हर वार नहीं करता है। उन्होंने वास्तव में प्रगति की और इसलिए यह कहना मुश्किल है कि कौन जीतेगा, ” राशद इवांस ने कहा

Leave a Comment