Petr Yan commented on the match between England and Denmark in an interesting way

पीटर यान ने इंग्लैंड और डेनमार्क के बीच मैच पर दिलचस्प अंदाज में कमेंट किया

पिछले महीने इस तथ्य को नजरअंदाज करना मुश्किल रहा है कि यूरोपीय फुटबॉल चैम्पियनशिप दुनिया में एक प्रमुख खेल आयोजन है। यह बस हर चीज से बंधा हुआ है, और जैसे-जैसे यह अंत के करीब है, वैसे ही अधिक से अधिक उन लोगों को करें जिन्होंने अपना समय इसके लिए समर्पित किया है।

यह मार्शल आर्ट की दुनिया में भी अलग नहीं है। हर कोई फॉलो कर रहा है और अपने पसंदीदा के लिए चीयर कर रहा है और इंतजार कर रहा है कि रविवार 11 जुलाई को कौन ट्रॉफी उठाएगा। कल, अंग्रेजी राष्ट्रीय फ़ुटबॉल टीम उसके एक कदम और करीब आ गई, लेकिन एक तरह से जिसने मीडिया और सोशल नेटवर्क्स में आग लगा दी।

लगभग सभी सहमत हैं कि रहीम स्टर्लिंग पर पेनल्टी किक नहीं थी, जिसने अंततः खेल को तोड़ दिया और विजेता का फैसला किया, वास्तव में कोई दंड नहीं है। इंग्लिश विंगर ने कुशलता से रेफरी को बरगलाया, लेकिन VAR रूम में भी, जो वास्तव में आश्चर्यजनक है अगर हम जानते हैं कि ये वही लोग देखते हैं जो पूरी दुनिया करती है।

यूएफसी और सॉकर

इस तरह एक मार्शल आर्ट फ़ुटबॉल लिंक दिखाई दिया, और इसे पूर्व UFC बैंटमवेट चैंपियन पेट्र यान ने खींच लिया। इस साल मार्च में स्टर्लिंग द्वारा उनका खिताब लेने के बाद उनकी भी ऐसी ही स्थिति थी, कई लोगों के अनुसार भी बेईमानी से, लेकिन इस बार न्यूयॉर्क के अल्जामैन द्वारा।

वह ट्विटर के माध्यम से यह बताने में असफल नहीं हुए कि वह इसके बारे में क्या सोचते हैं। “यह एक गोता था। क्या यह संयोग है कि उसका अंतिम नाम भी स्टर्लिंग है?” रूसी सेनानी ने लिखा। स्मरण करो, यह UFC स्टर्लिंग एक अवैध किक के बाद चैंपियनशिप खिताब पर आया था जिसके द्वारा रूसी ने उसे मारा, यह पाते हुए कि वह उसके बाद जारी नहीं रख सका।

यह लड़ाई के चौथे दौर के अंत की ओर था कि उस समय स्टर्लिंग हार रहा था और पांचवें दौर में सब कुछ पलटने का कोई बड़ा मौका नहीं लग रहा था। यह उम्मीद की जा रही थी कि यान और स्टर्लिंग का रीमैच पहले अवसर पर किया जाना चाहिए, लेकिन नए चैंपियन ने अपनी चोटों को ठीक करने का फैसला किया ताकि उनकी वापसी कम से कम गिरने तक न हो।

हालांकि, डेनमार्क के फुटबॉलरों के विपरीत, पीटर यान के लिए सांत्वना यह है कि उन्हें अपने अन्याय को ठीक करने का मौका मिलेगा। डेन इस “यूरो” के कई तटस्थ प्रशंसकों के नायक बने हुए हैं, लेकिन इंग्लैंड फाइनल में जाएगा।

साथ में उनके स्टर्लिंग। वास्तव में, यह अजीब है कि विभिन्न खेलों में कितना अन्याय है, और हम आशा करते हैं कि उनमें से जितना संभव हो उतना कम होगा।

Leave a Comment