Oliveira will watch the match between McGregor and Poirier in the hall

ओलिवेरा हॉल में मैकग्रेगर और पोइरियर के बीच मैच देखेंगे

जब अनुबंधित UFC 264 कॉनर मैकग्रेगर और डस्टिन पोइरियर की लड़ाई, जो उनका तीसरा आपसी भी था, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई कि UFC लाइटवेट श्रेणी के लिए इसका क्या अर्थ है। वास्तव में, पहले तो यह भी निश्चित नहीं था कि क्या ऐसा उस डिवीजन में होगा जहां एक असली और दूसरा अंतरिम चैंपियन था।

फिर भी, जब डाना व्हाइट और यूएफसी ने किसी अन्य विकल्प को स्वीकार नहीं किया, तो ठीक उसी पर सहमति हुई, लेकिन बिना किसी और संकेत के। चार्ल्स ओलिवेरा के नए लाइटवेट चैंपियन बनने के बाद, मई में वे केवल मामूली अनुपात में दिखाई दिए।

यह मान लिया गया था कि इस त्रयी का विजेता उसका पहला चैलेंजर हो सकता है, लेकिन यह अभी भी केवल माना गया था। पोइरियर तुरंत मई में खिताब के लिए लड़ सकते थे, लेकिन उन्होंने चुना जो उन्हें अधिक पैसा लाता है और खुले तौर पर इसे स्वीकार किया।

यह आयरिश का रवैया है, इसलिए ऐसा लगता है कि खिताब की उनकी अंतिम जीत गौण है। लेकिन ऐसा लगता है कि यूएफसी इस लड़ाई के विजेता को ओलिवेरा को निर्देशित करने का इरादा रखता है। क्योंकि ब्राजील के लिए इस सप्ताह के अंत में लास वेगास में दिखाने और सामने की पंक्ति से लड़ाई देखने का एक और कारण क्या होगा, और ब्राजील के मीडिया द्वारा इसकी पुष्टि की गई थी।

ओलिवेरा इस कार्यक्रम में शामिल होंगे

अर्थात्, हालांकि उनके फिटनेस ट्रेनर का कुछ दिन पहले ही COVID-19 संक्रमण के परिणामस्वरूप निधन हो गया था, ओलिवेरा पहुंचेंगे और कार्यक्रम में भाग लेंगे। उन्होंने हाल ही में पुष्टि की कि पहले चुनौती देने वाले का नाम उनके लिए महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन वह उसके खिलाफ लड़ेंगे जो इसके लायक है, लेकिन निश्चित रूप से, वह मैकग्रेगर के खिलाफ प्रयास करना चाहेंगे, खुले तौर पर यह स्वीकार करते हुए कि उसका वित्तीय पक्ष परीक्षण मुख्य प्रेरणा है।

UFC वित्तीय पक्ष को भी देख रहा है, इसलिए हम यह मान सकते हैं कि कॉनर या पोइरियर, जो इस पर निर्भर करता है कि जीत कौन लेता है, शीर्षक और प्रस्ताव पर हमला करेगा, जब तक कि यह उनकी वित्तीय गणना में फिट बैठता है। हालांकि, दोनों के लिए, लड़ाई के परिणाम के आधार पर, कई विकल्प हैं और लड़ाई खत्म होने तक कुछ भी गठबंधन करना शुरू नहीं होगा।

लेकिन ओलिवेरा निश्चित रूप से बिना किसी कारण के नहीं होगा, जैसे हमें इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह दिखाएगा कि कुछ लोग चैंपियनशिप बेल्ट के प्रति उदासीन रह सकते हैं। हमें याद है कि डाना व्हाइट और यूएफसी द्वारा किसी अन्य विकल्प को स्वीकार नहीं करने के बाद, ठीक उसी पर सहमति हुई थी, लेकिन बिना किसी और संकेत के।

प्रतिद्वंद्वी चाहे जो भी हो, मैच देखना दिलचस्प होगा, क्योंकि मैकग्रेगर और पोइरियर दोनों ही महान फाइटर हैं जो हमेशा हमारे लिए एक तमाशा प्रदान करते हैं।

Leave a Comment