“Ngannou said he was shocked, and I’m telling you it’s nonsense”

सफेद: "Ngannou ने कहा कि वह चौंक गया था, और मैं आपको बता रहा हूँ कि यह बकवास है"

ह्यूस्टन में 7 अगस्त को आयोजित UFC 265 के लिए डेरिक लुईस और सिरिल गेन के बीच अंतरिम हैवीवेट खिताब के लिए लड़ाई के तुरंत बाद, MMA जनता उपरोक्त विषय के बारे में बहुत जोर से चिल्लाई। लाउडस्पीकरों में फ्रांसिस नगन्नौ और उनकी टीम थी, जो नगन्नौ के खिताब जीतने के ठीक तीन महीने बाद पदोन्नति के फैसले से सचमुच चौंक गए थे।

उनका मानना ​​​​था कि उनके शीर्षक रक्षा का पालन किया गया था। हाल की बातचीत में, हम उनके कोच से सुन सकते थे कि वे आश्वस्त थे कि खिताब की रक्षा 25 सितंबर को होगी और उस दिशा में बातचीत चल रही थी, इसलिए वे और भी हैरान हैं कि यूएफसी दो महीने से कम समय तक इंतजार नहीं कर सका।

लेकिन पत्रकार फ़राह हनौन के साथ बातचीत में UFC के अध्यक्ष डाना व्हाइट द्वारा सदमे का खुलासा नहीं किया जाना चाहिए था, यह खुलासा करते हुए कि यह सब वास्तव में हफ्तों के लिए एक बहुत ही यथार्थवादी विकल्प रहा है, जिससे हैवीवेट चैंपियन और उनकी टीम बहुत परिचित थी।

“नगन्नू ने कहा कि वह चौंक गया था, और मैं आपको बता रहा हूं कि यह बकवास है। मैं चौंक नहीं सकता क्योंकि हमने इसके बारे में हफ्तों पहले बात की थी। उन्हें पता था कि अगर हम एक समझौते पर नहीं पहुंचे तो ऐसा होगा।” “मुझे नहीं पता कि यहाँ सामान्य से क्या अलग है।

, यह एक लाख बार पहले ही हो चुका है, ”व्हाइट ने कहा, इस तरह से पता चलता है कि कैसे नगनौ की टीम को 7 अगस्त के अंक के बारे में एक प्रकार का अल्टीमेटम मिला।

अस्थायी शीर्षक

लुईस ने पहले घोषणा की थी कि उन्होंने ह्यूस्टन में एक शो के लिए एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं और वह नगनौ की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

उनके हस्ताक्षर अंततः बने रहे, लेकिन कागज पर एक अलग प्रतिद्वंद्वी के नाम के साथ। “हम एक ऐसे व्यवसाय में हैं जहां हम हर शनिवार को झगड़े का आयोजन करते हैं और हमें ह्यूस्टन में उस तारीख के लिए लड़ाई की आवश्यकता होती है। हम फ्रांसिस से सहमत नहीं थे, इसलिए हम एक अस्थायी शीर्षक के लिए एक लड़ाई पर सहमत हुए, एक लड़ाई जो वास्तव में समझ में आती है, ” उन्होंने समझाया, जारी रखा: “आपके पास डेरिक लुईस है जो सूची में नंबर 2 है और वह बिल्कुल इसके हकदार हैं।

स्टाइप नंबर 1 है, लेकिन स्टाइप अभी खो गया है। लुईस ने नगन्नौ को भी हराया।” “सिरिल उस सप्ताहांत में एक बड़ी लड़ाई के बाद आया था। अस्थायी खिताब की लड़ाई में हमारे पास दो शीर्ष लड़ाके हैं, और विजेता फिर फ्रांसिस से लड़ेगा।

” व्हाइट ने कहा कि 25 सितंबर को, वह हैवीवेट खिताब के लिए एक विकल्प नहीं था, लेकिन यह मूल रूप से नियोजित तारीख के लिए था। चैंपियन के साथ एक समझौते पर पहुंचने में विफल रहने के बाद, इस कदम को वापस ले लिया गया, जिसमें यूएफसी को एक बार फिर दिखाया गया कि यह उन लोगों के साथ कोई धैर्य नहीं रखेगा जो खुद को खेलने के तरीके से नृत्य करने का इरादा नहीं रखते हैं।

Leave a Comment