”I don’t want to talk much about Israel because he’s a piece of s*it”

व्हिटेकर: ''मैं इस्राइल के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता क्योंकि वह s*it . का एक टुकड़ा है"

रॉबर्ट व्हिटेकर को संपूर्ण UFC रोस्टर में सबसे सभ्य और पसंद करने योग्य सेनानियों में से एक के रूप में जाना जाता है। हालाँकि, इज़राइल अदेसान्या पूर्व चैंपियन की त्वचा के नीचे आने में कामयाब रहा और जब मौजूदा मिडिलवेट चैंपियन की बात आती है तो व्हिटेकर काफी चिढ़ जाता है।

अदेसान्या और व्हिटेकर ने अक्टूबर 2019 में UFC 243 इवेंट्स में लड़ाई लड़ी। “स्टाइलबेंडर” ने दूसरे राउंड में नॉकआउट के साथ व्हिटेकर की नौ-जीत की लकीर को तोड़ा और नया मिडलवेट चैंपियन बन गया। नाइजीरियाई ने अपने मिडिलवेट बेल्ट का सिर्फ दो साल से कम समय में तीन बार बचाव किया है, और उनकी अगली लड़ाई निश्चित रूप से रॉबर्ट व्हिटेकर के खिलाफ उनकी रीमैच होगी।

अदेसानिया के खिलाफ हार के बाद लोकप्रिय “बॉबी नक्कल्स” ने तीन जीत हासिल की, और डैरेन टिल, जेरेड कैनोनियर और केल्विन गैस्टेलम उत्तराधिकार में गिर गए। व्हिटेकर ने तीनों प्रदर्शनों में शानदार प्रदर्शन किया है और उम्मीद की जा रही है कि वह रिटर्न लेग में बेहतर लड़ाई प्रदान करेगा।

पिछले तीन मुकाबलों में व्हिटेकर के छह विध्वंस एक दिलचस्प विवरण है। ये UFC के भीतर शेष 14 फाइट्स की तुलना में दो और विध्वंस हैं। ऐसा लगता है कि रॉबर्ट इस बात से अवगत हो गए हैं कि उन्हें अपनी रणनीति में एक कुश्ती खंड जोड़ना होगा क्योंकि विशेष रूप से स्टैंड में अदेसानिया के खिलाफ जीत की उम्मीद करना बहुत जोखिम भरा है।

बेकार बात

हालांकि रीमैच की तारीख अभी तक ज्ञात नहीं है, व्हिटेकर ने द होवी गेम्स के साथ एक साक्षात्कार में वर्तमान मिडलवेट शासक को छुआ। ” मैं इज़राइल के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता क्योंकि वह एस * इट का एक टुकड़ा है।

वह सिर्फ s*it and tra*h है।” “मैं उससे प्यार नहीं करता और वह मुझसे प्यार नहीं करता। हम दो बिल्लियाँ हैं जो अलग-अलग ट्रैक से आती हैं और हम एक-दूसरे के साथ नहीं मिलते, ” बॉबी नक्कल्स ने कहा। व्हिटेकर ने पहली लड़ाई पर पीछे मुड़कर देखा और स्वीकार किया कि उनके भावनात्मक दृष्टिकोण से उन्हें बेहतर प्रदर्शन की कीमत चुकानी पड़ी।

इज़राइल अदेसानिया ने रॉबर्ट व्हिटेकर को “कचरा बात” के साथ नहीं छोड़ा और प्रतिद्वंद्वी के सिर में घुसने में कामयाब रहे। ”आखिरी लड़ाई में मैं बहुत ज्यादा भावुक हो गया था। उसकी बेकार की बातों ने उसे रंग दिया। मैं आमतौर पर एक बुरी मानसिक स्थिति में था, और मैंने उसकी कहानी को भावनात्मक रूप से भी अनुभव किया क्योंकि मैं उसे (अदेसान्या) एक व्यक्ति के रूप में पसंद नहीं करता।”

“मैंने अपना आपा खो दिया। मैंने उस तरह से नहीं लड़ा जैसा मुझे पता है और मुझे कैसे होना चाहिए, लेकिन मैं उसकी जीत को कम नहीं करना चाहता। वह मेरे सिर में आ गया और इसके लिए उसे सारा श्रेय दिया गया, लेकिन वह अभी भी एक टुकड़ा है s*it, ” व्हिटेकर ने समझाया कि वह वास्तव में अपनी पहली लड़ाई शुरू होने से पहले ही हार गया था।

Leave a Comment