Covington believes McGregor doesn’t have the motivation to fight

कोविंगटन का मानना ​​है कि मैकग्रेगर में लड़ने की प्रेरणा नहीं है

MMA फाइटिंग के लिए एक साक्षात्कार में कोल्बी कोविंगटन ने डस्टिन पॉयरियर और कॉनर मैकग्रेगर के नेतृत्व में आगामी UFC 264 इवेंट पर टिप्पणी की। विशेष रूप से, उन्होंने शाम के मुख्य युद्ध के बारे में अपना दृष्टिकोण दिया। वर्तमान में, शीर्ष क्रम के UFC वेल्टरवेट फाइटर अपने पूर्व साथी डस्टिन पॉयरियर की जीत में विश्वास करते हैं।

फिर भी, जाहिरा तौर पर, वह इस तरह की जीत को कुछ महत्वपूर्ण के रूप में नहीं देखता है, क्योंकि मैकग्रेगर गंभीर उम्र में है और धीरे-धीरे खेल के लिए प्रेरणा खो रहा है। यह आश्चर्य की बात नहीं है कि उसने जो भी पैसा और प्रसिद्धि हासिल की है, उसे देखते हुए ” हां, वह कोनोर को फिर से हरा देगा, लेकिन ऐसी जीत क्या कहती है? वह एक ऐसे व्यक्ति को हरा देगा जो इस खेल के लिए प्रेरणा के बिना पूरी तरह से छोड़ दिया गया है।

मैं कॉनर से प्यार करता हूं, उनका करियर बहुत अच्छा था और उन्होंने इस खेल में बहुत अच्छे काम किए, लेकिन उनका समय समाप्त हो गया है।” कोविंगटन का मानना ​​​​है कि मैकग्रेगर उतना कठिन प्रशिक्षण नहीं ले रहे हैं जितना वह करते थे और उन्होंने अपने लिए निर्धारित लक्ष्यों को पूरा किया है।

लेकिन मैकग्रेगर की मीडिया में उपस्थिति को देखते हुए, ऐसा नहीं लगता। मैकग्रेगर फिर से ट्रैश टॉक को लागू करने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि पोइरियर के खिलाफ उनकी जीत उनके अब तक के सबसे महत्वपूर्ण लक्ष्यों में से एक है। “जाहिर है, वह हर दिन प्रशिक्षण नहीं लेता है और अपने कौशल पर काम नहीं करता है।

वह अन्य नौकरियों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है जो उसकी जेब भरती है और उसके बैंक खाते को मोटा करती है।” “वह कुछ साल पहले इतना भूखा कॉनर नहीं है। यह कॉनर है जो अपनी यात्रा के अंत के करीब है और उस पर जीत का कोई मतलब नहीं है, ” कैओस ने कहा।

मैकग्रेगर केंद्रित है

निश्चित रूप से बकवास के समुद्र में कोल्बी कोविंगटन के अधिक सार्थक बयानों में से एक वह अपने प्रसिद्ध “ट्रैश टॉक” के हिस्से के रूप में बोलता है, हालांकि, कॉनर मैकग्रेगर बेहद केंद्रित होने का दावा करता है और विजेता के रूप में डस्टिन के साथ त्रयी को समाप्त करने का इरादा रखता है।

हम शनिवार से रविवार तक रात में सब कुछ देखेंगे, और कॉनर अपनी भूख और प्रेरणा से जुड़ी आलोचना को अच्छे प्रदर्शन के साथ चुप कराने के लिए छोड़ दिया गया है। दूसरी ओर, कोल्बी कोविंगटन कमरू उस्मान के खिलाफ रीमैच के लिए अपने मौके की प्रतीक्षा कर रहे हैं, और दो सर्वश्रेष्ठ स्वागतकर्ताओं की भूख पर सवाल नहीं है।

“कैओस” वह फाइटर है जिसने प्रमुख नाइजीरियाई को सबसे अधिक परेशानी दी और हम सभी उनके रीमैच की आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे हैं। कोविंगटन में निश्चित रूप से प्रेरणा है और पिछली हार का बदला लेने की कोशिश करेगा, और पिछली हार से बदला लेने का बड़ा कारण क्या है?

Leave a Comment