Ciryl Gane believes in victory, but does not want to underestimate Lewis

सिरिल गेन जीत में विश्वास रखते हैं, लेकिन लुईस को कम करके नहीं आंकना चाहते

कई दिनों तक, हमने अंतरिम UFC हैवीवेट चैंपियन के लिए लड़ाई की व्यवस्था के बारे में विभिन्न राय और तर्क पढ़े और सुने। ऐसा लगता है कि प्रत्येक पक्ष ने प्रस्तुत किया है कि उसे क्या कहना है, और हम धीरे-धीरे लड़ाई और विश्लेषण की घोषणाओं की ओर मुड़ रहे हैं।

एमएमए फाइटिंग के साथ एक साक्षात्कार में, सिरिल गेन ने डेरिक लुईस के साथ लड़ाई के अपने दृष्टिकोण का वर्णन किया और जीतने का तरीका समझाया। ” यह आदमी (लुईस) बहुत खतरनाक है, यह हम सभी जानते हैं।” गाने ने यह भी बताया कि लड़ाई कैसी दिखनी चाहिए और वह इस तरह के लड़ाकू से कैसे लड़ेगा।

हालांकि आशावादी और आत्मविश्वासी होने के बावजूद वह अपने प्रतिद्वंद्वी को कम नहीं आंकना चाहता था और मानता है कि लुईस के पास एक हथियार है जिसका वह अपने विरोधियों के खिलाफ इस्तेमाल कर सकता है। “वह एक तरह से जेरज़िन्हो की तरह है, एक बार जब वह आपको छूता है, तो आप फर्श पर होते हैं।

यह इसे बेहद खतरनाक बनाता है, लेकिन मुझे लगता है कि हम उस शैली को बेअसर कर देंगे। मैं उसे मारूंगा, जबकि वह मुझे नहीं छुएगा। मुझे लगता है कि मेरे पास ऐसा कुछ करने का कौशल है, ” गने ने कहा। लुईस पर अक्सर कौशल और मार्शल इंटेलिजेंस की पुरानी कमी के साथ एक आयामी लड़ाकू होने का आरोप लगाया जाता है।

हालांकि, सिरिल गेन इससे सहमत नहीं हैं। ” हां, मैं उससे (लुईस) प्रभावित हूं क्योंकि बहुत से लोग कहते हैं कि उसके पास मार्शल आईक्यू नहीं है और उसके पास कोई कौशल नहीं है। .

मुझे लगता है कि वह बहुत खतरनाक है। लेकिन मैं उस पर दबाव डालूंगा जैसा मैंने वोल्कोव पर किया था। मैं उसे गहरे पानी में ले जाऊंगा और उसे काफी दबाव दूंगा। ”

Ngannou

“बॉन गैमिन” ने फ्रांसिस नगनौ और जॉन जोन्स के बीच संभावित लड़ाई को भी छुआ और कहा कि अगर वह लुईस को हराते हैं तो वह अपने प्रतिद्वंद्वी के रूप में किसे देखेंगे।

” यह अच्छा प्रश्न है। हालांकि, सिर्फ ऐतिहासिक महत्व के कारण, मैं पेरिस में फ्रांसिस से लड़ना पसंद करूंगा, ज्यादातर प्रशंसकों की वजह से। यह प्रशंसनीय है कि फ्रांसीसी डेरिक लुईस को कम नहीं समझते हैं और इस लड़ाई की तैयारियों में पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करते हैं।

हालांकि कागज पर गेन काफी कुशल और उच्च गुणवत्ता वाले लड़ाकू के रूप में कार्य करता है, लुईस के हाथों में एक घातक हथियार है जो दुनिया में किसी भी लड़ाकू को आश्चर्यचकित कर सकता है। किसी भी मामले में, दो महान सेनानियों का द्वंद्व हमारा इंतजार कर रहा है, जो किसी के लिए बेहद कठिन प्रतिद्वंद्वी हैं।

हम उनके मैच का इंतजार करेंगे और एक अच्छी लड़ाई की उम्मीद करेंगे जिसमें वे दोनों उस स्तर पर होंगे जो वे हमेशा से रहे हैं।

Leave a Comment