Brentford vs Arsenal Aug 13, 2021 Match Preview and Stats

Brentford vs Arsenal Aug 13, 2021 Match Preview and Stats

बेन व्हाइट शुक्रवार को आर्सेनल के लिए अपनी प्रतिस्पर्धी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जब वे 2021/22 प्रीमियर लीग सीज़न के शुरुआती मैच में गनर्स का सामना ब्रेंटफोर्ड से करेंगे।

पूर्व ब्राइटन डिफेंडर गर्मियों में £50 मिलियन के शुल्क पर पहले पहुंचे, आर्सेनल के बॉस मिकेल अर्टेटा ने ट्रांसफर विंडो में एक नए सेंटर-बैक के अधिग्रहण को प्राथमिकता दी।

हालांकि यह एक सकारात्मक हस्ताक्षर है, ट्रांसफर विंडो आर्सेनल के लिए विशेष रूप से दयालु नहीं रही है, क्योंकि वे एमिलियानो बुएन्डिया सहित कई लक्ष्यों से हार गए हैं, जिन्होंने इसके बजाय एस्टन विला को चुना, और मैनुअल लोकाटेली, जो जुवेंटस में शामिल होने के लिए तैयार हैं। .

फ़ुटबॉल ट्रांसफर ‘दुनिया में सबसे मूल्यवान खिलाड़ी

व्हाइट के अलावा अल्बर्ट सांबी लोकोंगा और नूनो तवारेस आ चुके हैं, लेकिन अगस्त के अंत में पंजीकरण विंडो बंद होने से पहले उत्तरी लंदन की ओर से और अधिक सुदृढीकरण की आवश्यकता है।

गनर्स को अपने ओपनर में एक कठिन काम का सामना करना पड़ता है क्योंकि वे ब्रेंटफोर्ड से भिड़ते हैं, जो अभी भी अपने प्रचार के बाद उच्च स्तर पर होगा।

गोल में बर्नड लेनो शुरू होगा, यहां तक ​​​​कि शेफ़ील्ड यूनाइटेड के गोलकीपर हारून राम्सडेल के लगातार लिंक दूर नहीं जाने के साथ।

हेक्टर बेलेरिन के भविष्य पर संदेह है, लेकिन वह संभवतः बायीं ओर कीरन टियरनी के साथ राइट-बैक से शुरुआत करेंगे।

गेब्रियल घायल हो गया है और रॉब होल्डिंग एक संदेह है, इसलिए पाब्लो मारी रक्षा के केंद्र में व्हाइट का भागीदार होगा।

थॉमस पार्टे को एक महीने के लिए बाहर कर दिया गया है, जिसका अर्थ है आर्टेटा के लिए मिडफ़ील्ड में चयन की दुविधा।

सांबी को मोहम्मद एलनेनी से आगे ग्रैनिट ज़ाका के साथ साझेदारी करने की अनुमति दी जा सकती है।

Xhaka इस गर्मी में रोमा के लिए शस्त्रागार छोड़ने के करीब था, लेकिन ऐसा लग रहा है कि स्विट्जरलैंड अंतर्राष्ट्रीय रहेगा, जो शायद क्लब के लिए अच्छी खबर है कि वे निश्चित रूप से केंद्रीय मिडफील्डर में हल्के हैं।

कोई हमलावर सुदृढीकरण नहीं आया है इसलिए पियरे-एमरिक ऑबमेयांग को एलेक्जेंडर लैकाज़ेट को शीर्ष पर समायोजित करने के लिए बाईं ओर खेलने के लिए कहा जा सकता है।

बुकायो साका और एमिल स्मिथ रोवे अब मिडफ़ील्ड पर हमला करने में स्वचालित शुरुआत कर रहे हैं।

शस्त्रागार शुरुआती XI बनाम ब्रेनफोर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *