Blaydes believes it will not be difficult against Jairzinho

Blaydes का मानना ​​है कि यह Jairzinho . के खिलाफ मुश्किल नहीं होगा

UFC हैवीवेट डिवीजन के शीर्ष पर मैचमेकिंग बहुत अच्छी तरह से की गई थी। निकट भविष्य में होने वाले झगड़ों में से एक इस प्रकार आधिकारिक सीढ़ी, कर्टिस ब्लेड्स और जेरज़िन्हो रोज़ेनस्ट्रुइक से चौथे और छठे सेनानियों के द्वंद्व को लाता है।

यह एक ऐसी लड़ाई है जिसमें जीत एक नया बड़ा सफलता का अवसर लाती है, कुछ ऐसा जैसे ब्लेड्स ने अपनी आखिरी लड़ाई में जुआ खेला था, जब वह डेरिक लुईस से हार गया था। रोसेनस्ट्रुइक के खिलाफ लड़ाई के लिए, इसके लिए तैयारियां पिछली लड़ाई के लिए की गई तैयारी से बहुत अलग नहीं होनी चाहिए।

यह निष्कर्ष निकालना बहुत आसान है कि ब्लेड्स को कहां फायदा है, और यह ज्ञात है कि उनके प्रतिद्वंद्वी का मुख्य गुण क्या है। अब एकमात्र सवाल यह है कि क्या ब्लेड्स वह सब कुछ करने में सक्षम होंगे जो आवश्यक है ताकि वह आखिरी लड़ाई से अवांछित क्षण को न दोहराए।

लो किक एमएमए को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में कुछ कहा। “मैं उनकी तकनीक से प्रभावित नहीं हूं। शक्ति प्रभावशाली है, लेकिन तकनीक नहीं है। मैंने उन्हें सिरिल गेन के खिलाफ देखा और तुरंत गति, तरलता और तकनीक में अंतर था।”

“जैरज़िन्हो एक पुराने जमाने के लड़ाकू हैं। तुम जाओ, मैं जाता हूं, तुम जाओ, मैं जाता हूं। मैं उसे विस्फोटक नहीं मानता, उसके पास कुछ पागल हमले नहीं हैं, वास्तव में, वह जो कुछ भी करता है वह मूल है।” “लेकिन यह उसके लिए अब तक काम करता है इसलिए वह वही करता है जो वह जानता है कि कैसे करना है।

यह बहुत अधिक आश्चर्य नहीं लाता है और इसलिए उसके लिए रणनीति तैयार करना आसान है। लेकिन आपको उस ताकत के बारे में हर समय जागरूक रहना होगा और इसलिए सावधान रहना होगा, ”ब्लेडेस ने टिप्पणी की कि उसका क्या इंतजार है।

सावधानी

बेशक, किसी भी समय सावधानी की कमी नहीं होनी चाहिए।

ब्लेड्स ने लुईस के खिलाफ लड़ाई में यह सीखा। (अस्थायी) उपाधि के लिए लड़ने के बजाय खुद को ऊपर से एक लड़ाकू की स्थिति के लिए लड़ने के लिए एक गलती काफी थी। “यह डेरिक लुईस के खिलाफ लड़ाई की तरह होना चाहिए, केवल इस बार मैं एक अपरकट नहीं मारूंगा।

मुझे लगता है कि मैं उससे तेज हूं, और मैं निश्चित रूप से लंबा हूं।” “कुल मिलाकर मैं एक बेहतर फाइटर हूं, मैं यहां तक ​​​​कहूंगा कि मेरे पास उससे बेहतर पंचिंग तकनीक है। मैं अधिक आक्रामक हूं और मैं उसे पिंजरे के किनारे तक धकेल सकूंगा।”

“उसके बाद, मैं उसकी गलती का सामना करूंगा और उसे खत्म कर दूंगा, चाहे वह उसके पैरों पर हो या मैं उसे नीचे गिरा दूंगा और अंत में उसे हार मानने के लिए मजबूर करके उस पहली जीत तक पहुंचूंगा,” सरल रणनीति पढ़ता है। इस लड़ाई में हार कभी भी एक विकल्प नहीं है, कम से कम उन लोगों के लिए जो तेजी से खुले और गुणवत्ता से भरे हेवीवेट वर्ग के शीर्ष पर हमला करने के लिए एक प्रासंगिक उम्मीदवार बने रहने का इरादा रखते हैं।

Leave a Comment